भाजपा विधायक ने कहा: जयपुर पुलिस हिंदुओं के साथ धार्मिक आधार पर भेदभाव कर रही है

Siyasi bharat: भाजपा के सांगानेर से विधायक अशोक लाहोटी ने जयपुर पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए हैं। अशोक लाहोटी ने जयपुर पुलिस कमिश्नर को पत्र लिखकर धार्मिक आधार पर भेदभाव करने के गंभीर आरोप जड़े हैं।

जयपुर पुलिस कमिश्नर को लिखे गए पत्र में भारतीय जनता पार्टी के सांगानेर विधानसभा क्षेत्र से विधायक अशोक लाहोटी ने कहा है कि उनके विधानसभा क्षेत्र में मुसलमानों को इबादत करने के लिए मस्जिदें खुली हुई हैं, जबकि सारे मंदिरों पर पुलिस के द्वारा ताले लगाए हुए हैं।

विधायक लाहोटी ने कहा है कि अगर जयपुर पुलिस कहीं पर भी मस्जिद खोलती है तो फिर सभी मंदिर भी खोले जाने चाहिए और अगर मंदिर नहीं खोलती है तो सभी मस्जिद भी बंद रहनी चाहिए। उन्होंने कहा है कि मुसलमान पांच वक्त की नमाज अदा कर रहे हैं, जबकि हिंदू मंदिरों में पूजा-पाठ भी बंद कर रखे हैं।

इससे पहले पिछले साल जब कोरोना कब शुरू हुआ था तब भी अशोक लाहोटी के द्वारा मुसलमानों के लिए कोविड सेंटर्स में खाने की विशेष व्यवस्था करने के राज्य सरकार के ऊपर आरोप लगाए थे। उन्होंने कहा था कि मुसलमानों के लिए ₹850 की थाली उपलब्ध करवाई जा रही है, जबकि हिंदू भूखे मर रहे हैं।

जयपुर के पर्व मेयर लाहोटी के द्वारा पत्र लिखने के बाद भी जयपुर पुलिस की तरफ से कोई कारवाई नहीं की गई है। समय विधायक अशोक लाहोटी नहीं कहा है कि मस्जिद में मुसलमान पांच वक्त की नमाज पढ़ रहे हैं, जबकि हिंदू मंदिरों के सरकार के द्वारा साले लगाए हुए हैं।

Post a Comment

Previous Post Next Post