केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के सामने सतीश पूनिया ने कराया संगठन की ताकत का परिचय

सादर प्रकाशनार्थ,

 -केन्द्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह ने भाजपा प्रदेश कार्यसमिति बैठक व जनप्रतिनिधि सम्मेलन को किया संबोधित, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सतीश पूनियां ने राजस्थानी साफा पहनाकर किया स्वागत

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सरकार गरीबों, किसानों और युवाओं के कल्याण के लिए प्रतिबद्ध, देश का हर वर्ग योजनाओं से हो रहा लाभान्वित, प्रधानमंत्री मोदी के मजबूत इरादों से जम्मू कश्मीर में अनुच्छेद 370 का निस्तारण हुआ और अयोध्या में भगवान श्रीराम मंदिर का भव्य निर्माण हो रहा है, टीम भाजपा राजस्थान बहुत अच्छा कार्य कर रही है, राजस्थान में 2023 में भाजपा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के कुशल नेतृत्व में प्रचण्ड बहुमत के साथ सरकार बनाएगी, 2023 में तीन चौथाई बहुमत के साथ राजस्थान में कमल खिलेगा और हर बार कमल खिलेगा। झूठे वादे करते हैं राहुल गांधी और अशोक गहलोत, सम्पूर्ण किसान कर्जमाफी का वाद आज तक पूरा नहीं किया, कानून व्यवस्था पूरी तरह ध्वस्तः अमित शाह

 भाजपा प्रदेश कार्यसमिति बैठक व जनप्रतिनिधि सम्मेलन को संबोधित करने जयपुर पहुंचे केन्द्रीय गृह व सहकारिता मंत्री अमित शाह का जयपुर एयरपोर्ट से लेकर जेईसीसी सभागार तक लगभग 9 किलोमीटर तक के रास्ते में हजारों कार्यकर्ताओं ने कमल पुष्प वर्षा व राजस्थानी संस्कृति से ऐतिहासिक स्वागत किया।

अमित शाह के साथ पूरे रोड शो में राष्ट्रीय महामंत्री एवं प्रदेश प्रभारी अरूण सिंह, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सतीश पूनियां साथ रहे व अन्य प्रमुख पदाधिकारी भी काफिले में साथ रहे। जयपुर एयरपोर्ट पर अमित शाह का अरूण सिंह, सतीश पूनियां, प्रदेश संगठन महामंत्री चन्द्रशेखर, नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया, पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे, उपनेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़, केन्द्रीय मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत, केन्द्रीय मंत्री अर्जुनराम मेघवाल, केन्द्रीय मंत्री कैलाश चौधरी, वरिष्ठ नेता एवं सांसद ओमप्रकाश माथुर, राष्ट्रीय मंत्री अल्का गुर्जर, राष्ट्रीय प्रवक्ता राज्यवर्धन सिंह राठौड़ इत्यादि नेताओं ने स्वागत किया।

जयपुर के जेईसीसी सभागार में हजारों कार्यकर्ताओं की मौजूदगी में अमित शाह का ढोल नगाडों और पुष्प वर्षा के साथ भव्य स्वागत किया। 

वहीं प्रदेश कार्यसमिति बैठक व जनप्रतिनिधि सम्मेलन में अमित शाह का डॉ. सतीश पूनियां ने राजस्थानी साफा व पार्टी का दुपट्टा पहनाकर स्वागत एवं अभिनंदन किया।

अमित शाह ने जयपुर के जेईसीसी सभागार में भाजपा प्रदेश कार्यसमिति बैठक व लगभग 10 हजार जनप्रतिनिधियों के सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि टीम भाजपा राजस्थान  बहुत अच्छा कार्य कर रही है, पंचायतीराज से लेकर निकायों तक भाजपा अपना लगातार जीत का परचम लहरा रही है और हमें पूर्ण विश्वास है कि 2023 के विधानसभा चुनाव में भाजपा राजस्थान में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के कुशल नेतृत्व में प्रचण्ड बहुमत के साथ सरकार बनाएगी। उन्होंने कोरोनाकाल में भाजपा द्वारा राजस्थान के गांव, ढाणियों और शहरों में किये गए सेवा कार्यो और नवाचारों की भी प्रशंसा की।

शाह ने अपने संबोधन में कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के कुशल नेतृत्व में केन्द्र सरकार गरीबों, किसानों और युवाओं के कल्याण के लिए प्रतिबद्ध है, देश का हर वर्ग मोदी सरकार की योजनाओं से लाभान्वित हो रहा है।

 मोदी सरकार ने जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 का निस्तारण कर और अयोध्या में भगवान श्रीराम मंदिर के निर्माण का शुभारम्भ कर बुनियादी विकास और वैचारिक मुददों के समाधान की ठोस नींव रखी है, जिससे पूरी दुनिया में भारत का स्वाभिमान बढा है।

 *शाह ने कहा कि परिश्रमी संगठनकर्ता भाजपा प्रदेशाध्यक्ष डॉ. सतीश पूनियां के नेतृत्व में टीम भाजपा राजस्थान ना केवल मजबूती से जमीन पर कार्य कर रही है, बल्कि सशक्त मंडल, सशक्त बूथ, सशक्त पन्ना प्रमुख इकाइयों की संरचना से सम्पूर्ण राजस्थान में भाजपा अभेद्य मजबूती की तरफ आगे बढ़ रही है और आने वाले विधानसभा चुनाव 2023 में नरेन्द्र मोदी के कुशल एवं मजबूत नेतृत्व में तीन चौथाई बहुमत के साथ कमल खिलेगा और हर बार कमल खिलेगा, ऐसा मुझे पूर्ण विश्वास है।* 

उन्होंने कहा कि दोनों कोरोनाकाल में प्रधानमंत्री मोदी के मजबूत एवं दूरदर्शी नेतृत्व में भारत ने कोरोना से डटकर मुकाबला किया और बडी उपलब्धि के रूप में सवा सौ करोड वैक्सीनेशन लगाने का एतिहासिक रिकॉर्ड बनाया। 

साथ ही मोदी ने अर्थव्यवस्था को मजबूती देने के लिए आत्मनिर्भर भारत आर्थिक पैकेज एवं तमाम योजनाओं से देश के उद्योग सैक्टर को बडी मजबूती देने का कार्य किया। 

इसके अलावा 80 करोड लोगों को निशुल्क गेहूँ देने का कार्य किया, 10 करोड शौचालय बनवाए और हेल्थ कार्ड, हर घर बिजली, गैस कनेक्शन इत्यादि योजनाओं से आम आदमी को राहत देने का कार्य किया। 

शाह ने राजस्थान की कांग्रेस सरकार के कुशासन पर निशाना साधते हुए कहा कि राहुल गांधी और मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने 2018 में सम्पूर्ण किसान कर्जमाफी का वादा किया था कि कांग्रेस सरकार बनने के 10 दिन के अन्दर वादा पूरा कर देंगे, लेकिन आज तक किसानों का कर्जा माफ नहीं किया। इसके अलावा प्रदेश के युवा भी बेरोजगारी से त्रस्त हैं,  प्रदेश की कानून व्यवस्था पूरी तरह बिगडी हुई है, राजस्थान में कहीं भी बहन-बेटियां सुरक्षित नहीं हैं। 

डॉ. पूनियां ने संबोधन में कहा कि केन्द्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह को विश्वास दिलाता हूँ कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के कुशल नेतृत्व में टीम भाजपा राजस्थान 2023 में प्रचण्ड बहुमत के साथ सरकार बनाएगी और यह भी विश्वास दिलाता हूँ कि हर बार भाजपा की सरकार बने, ऐसी रणनीति पर हम संगठन की मजबूती पर कार्य कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि अयोध्या में भगवान श्रीराम मंदिर निर्माण के शुभारम्भ, जनधन, उज्वला, पीएम सम्मान किसान निधि इत्यादि जनकल्याणकारी योजनाओं से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी देश के बुनियादी विकास व वैचारिक मुददों का समाधान कर रहे हैं, जिससे पूरी दुनिया में भारत की साख बढी है।

Post a Comment

Previous Post Next Post