पिंकसिटी प्रेस क्लब में कोरोना वैक्सीनशन कैम्प में लगे 2645 टीके

--18 प्लस द्वितीय डोज वैक्सीनेशन शिविर में पत्रकारों दिखाया उत्साह। तीन दिवसीय शिविर में 2645 पत्रकारों का वैक्सीनेशन हुआ 

पिंकसिटी प्रेस क्लब की ओर से आयोजित तीन दिवसीय 18 प्लस वैक्सीनेशन शिविर में 2645 पत्रकार लाभांवित हुए। बुधवार को शिविर के अंतिम दिन 1155 सदस्यों एवं उनके परिजनों को वैक्सीनेशन की द्वितीय डोज लगाई गई।  

क्लब अध्यक्ष मुकेश मीणा एवं महासचिव रामेन्द्र सोलंकी ने बताया कि मीडियाकर्मी 24×7 कार्य कर आमजन एवं समाज के हर वर्ग को जागरूक करता है। 

कोरोना महामारी में भी राज्य सरकार के साथ कंधा से कंधा मिलाकर पत्रकारों ने सामाजिक हित में कार्य करते हुए लोकतंत्र के चौथे स्तम्भ का दायित्व निर्वाह किया। ऐसे में पत्रकारों एवं उनके परिवार को सुरक्षा प्रदान करने के लिए तीन दिवसीय वैक्सीनेशन शिविर का आयोजन किया गया। 

चिकित्सा समिति एवं शिविर संयोजक पुष्पेन्द्र सिंह राजावत ने बताया कि जिला प्रजनन एवं शिशु स्वास्थ्य अधिकारी पुष्पा चौधरी के निर्देशन में वैक्सीनेशन की चार टीमों ने प्रेस क्लब सभागार एवं मिटिंग हॉल में डॉ. बी.डी. आचार्य के नेतृत्व में नर्सिंग कर्मचारी लक्ष्मी शर्मा, सुमिता शाह, रेखा, राधा और कम्पयूटर ऑपरेटर दीपराज, रणजीत, हेमन्त, दिनेश ने कोरोना गाइडलाइन की पालना में टीकाकरण किया। 
वैक्सीनेशन प्रक्रिया के दौरान रजिस्ट्रेशन कक्ष एवं ऑबर्जेवेशन रूम में कोरोना गाइड लाइन का पालन किया गया। सोमवार की तुलना में मंगलवार को 200 डोज अधिक लगाई गई। 

मंगलवार की तुलना में बुधवार को 310 अधिक वैक्सीनेशन हुआ। क्लब प्रबन्ध कार्यकारिणी की ओर से चिकित्सा विभाग के अधिकारियों एवं उनकी टीम का आभार जताया गया। 

शिविर तीन दिवसीय शिविर में पत्रकार एवं उनके परिजनों ने कोरोना से लडाई में खासा उत्साह दिखाकर अपने आपको एवं परिवार को सुरक्षा दी। 

शिविर में प्रेस क्लब उपाध्यक्ष राजकुमार शर्मा, कार्यकारिणी सदस्य गिरिराज गुर्जर, भारत दीक्षित, मांगी लाल पारीक, अनिता शर्मा, ओमवीर भार्गव, नमोनारायण अवस्थी सहित अनेक वरिष्ठ पत्रकार उपस्थित थे। 

शिविर में दीपक आमेटा, चन्द्रमोहन आलोरिया, संतोष शर्मा, पंकज शर्मा, दीपक कुमार सैनी, रामगोपाल जाट, विजेन्द्र जायसवाल ने सहयोग किया।

Post a Comment

Previous Post Next Post