गदर-2 ने तोड़े रिकॉर्ड, जिसने भी फिल्म देखी मुंह से वाह-वाह निकला, देखिए रिव्यु



सनी देओल की गदर-2 फिल्म शुक्रवार को रिलीज हो गई। फिल्म देखने के बाद ऐसे लग रहा था, मानो 21 साल पहले आई गदर को देखने के बाद उसी का अगला पार्ट देखा हो। हमने भी फिल्म को देखकर निकले दर्शकों से उनका रिव्यु जानने का प्रयास किया।


जयपुर के ईपी में फिल्म देखकर निकली मनीषा ने बताया कि फिल्म में सनी पाजी के अलावा एक्टिंग तो ज्यादा किसी की पसंद नहीं आई, लेकिन पहले वाली से चार कदम आगे ही जाएगी। रोहित शर्मा बताते हैं कि मैंने पहली फिल्म सिनेमा में नहीं देखी थी, लेकिन इसको देखने के बाद में लगता है कि पहले वाली को फिर से सिनेमा हॉल में देखने की जरूरत है, फिल्म सारे रिकॉर्ड तोड़ देगी।


अनुभव मीणा का कहना है कि लंबे समय बाद कोई मूवी आई है, जिसको हम दिल से सलाम कर सकते हैं, वैसे भी सनी पाजी का कोई सानी नहीं है। ऐसे ही साहिल ने रिएक्शन दिया है। साहिल का कहना है कि मैं वैसे अक्षय कुमार का फैन हूं, लेकिन इस फिल्म को देखने के बाद मैं सनी देओल को 21 ही मानता हूं। 


लालसिंह राजपुरोहित ने फिल्म देखने के बाद उसके तीन डायलॉग सुना डाले। फिल्म को लेकर लालसिंह का कहना है कि ऐसी फिल्में युवाओं को जरूर देखनी चाहिए। भारत की फौज वैसे तो सभी सेनाओं पर भारी पड़ती है, लेकिन युवाओं का सेना में जाने का जोश इस तरह की फिल्में ही बना पाती हैं। फिल्म 1000 करोड़ से ज्यादा का कारोबार करेगी।


नेहा शर्मा ने बताया कि सनी देओल की पर्दे पर एंट्री के साथ तो शोर शुरू होता है, वो फिल्म खत्म होने पर ही मिटता है। दर्शक बीच में खड़े जाते हैं, जोश भर जाता है। डायलॉग तो बेमिशाल हैं ही, सनी देओल का एक्शन देखने के बाद लगता है कि बॉलीवुड में कोई एक्शन हीरो भी है। नेहा की सहेली रंजीता भी इस बात को आगे बढ़ाते हुए बोलती हैं कि ऐसी फिल्म मैंने जीवन में नहीं देखी। पहली ​गदर देखने के बाद कभी सोचा नहीं था कि इससे बेहतर कुछ हो सकता है, लेकिन अब लगता है कि सनी में बहुत ज्यादा पॉटेंशियल बाकी है।


विकास शर्मा ने बताया कि फिल्म की कमाई तो सारे रिकॉर्ड तोड़ ही देगी, किंतु सनी देओल को देखकर लगता है कि एक हजार करोड़ का कारोबार कम ही रहेगा। मोहनराम का कहना है कि मैंने पहली गदर देखी थी, तब मात्र 18 साल का था, आज फिल्म देखी तो लगा मैं फिर से 18 साल का हो गया, वही जोश, वही जुनून, सच में सनी देओल जैसे हीरो है ही नहीं।

Post a Comment

Previous Post Next Post