गहलोत सरकार कोरोना के बजाए केंद्र सरकार से लड़ रही है: राठौड़

Siyasi bharat: राज्य की अशोक गहलोत सरकार कोरोना के बजाए केंद्र सरकार से लड़ रही है। राजस्थान विधानसभा में उपनेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़ ने ट्वीट कर कहा कि राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत जी का मुख्य ध्येय कोरोना के विरुद्ध युद्ध की जगह केन्द्र सरकार के विरुद्ध युद्ध का है। 

130 करोड़ की विशाल आबादी के देश के टीकाकरण का वृहद कार्य चुनौतीपूर्ण है। संविधान के संघीय ढांचे के अनुसार ऐसे राष्ट्रीय कार्यक्रम में राज्य को केन्द्र के साथ सहभागी होना चाहिए।

राठौड़ ने ट्वीट में कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने प्रदेश में 18 से 45 वर्ष की आयु के निःशुल्क वैक्सीनेशन की जिम्मेदारी लेते हुए ग्लोबल टेंडर की भी घोषणा कर दी लेकिन वैक्सीन कब मिलेगी उसकी तिथि की घोषणा अब तक नहीं की। वहीं राज्य में वैक्सीन के 11.5 लाख डोज की खराबी व वैक्सीन चोरी पर भी मुख्यमंत्री जी मौन हैं।

राठौड़ ने कहा कि अगस्त से दिसंबर के बीच भारत में कोविड-19 वैक्सीन की 216 करोड़ से ज्यादा डोज उपलब्ध हो जाएगी। मुख्यमंत्रीजी की किचन कैबिनेट की टीम प्रतिदिन केन्द्र सरकार के विरुद्ध बयान तैयार करने की बजाय राजस्थान में लचर कोरोना प्रबंधन को दुरुस्त करने के लिए सलाह दे तो उचित होगा।

Post a Comment

Previous Post Next Post