सचिन पायलट की गेंद पर गहलोत के मंत्री जोशी ने मारा शॉट

रामगोपाल जाट
 सचिन पायलट ने केएल सैनी स्टेडियम में मीडिया से रूबरू होते हुए कहा कि साल के शुरू में ही स्वाधीन फाउंडेशन ने जिस प्रकार से इतनी ज्यादा व्यवस्था बनाई है।

मेहनत करके ढाई सौ टीमों को इकट्ठा करना उनका क्वालीफाई करवा कर एक व्यू रचना करना बहुत ही प्रशंसनीय काम है और मैं शुभकामना देता हूं खिलाड़ियों को जो सब इस प्रतियोगिता में भाग ले रहे हैं।

फाउंडेशन के सभी पदाधिकारी को को जिन्होंने मेहनत करके इस प्रतियोगिता को आज आयोजित किया है उम्मीद करता हूं कि सभी खेल की भावना से नौजवानों के अंदर एक अच्छा मैसेज जाएगा।

राजस्थान और जयपुर में शायद पहली बार इतने बड़े पैमाने पर टीम को सम्मिलित किया गया है और युवाओं के अंदर एक सकारात्मक संदेश जाएगा और हम सब लोगों को क्रिकेट एक जेंटलमैन स्पोर्ट्स है। इसकी भावनाओं को समझना चाहिए आगे कहा कि तमाम राजनीतिक चुनौती है।

उनका हम सब मिलकर सामना करेंगे पांच राज्यों में चुनाव हैं, वहां भी कांग्रेस का प्रदर्शन बहुत बेहतर रहेगा, जैसा उपचुनाव में आपने देखा सभी जगह कांग्रेस जीती है। भाजपा लगभग हर उपचुनाव हारी है, यही कारण था प्रधानमंत्री को मजबूर होकर  कृषि  कानून वापस लेने पड़े।

महंगाई  तो सब की कमर तोड़ रही है मैं उम्मीद करता हूं कि सद्बुद्धि केंद्र सरकार को मिलेगी और चुनाव राजनीति से हटकर जो इंसान की पीड़ा है उसको समझेंगे देशवासी आज दुखी है पीड़ित है राहत  चाहते हैं कमरतोड़ महंगाई को कम करने   कुछ न कुछ केंद्र सरकार को कदम उठाना चाहिए।

Post a Comment

Previous Post Next Post