सियासी भारत ने दूसरा मैच 166 रन से जीता

Ram Gopal Jat
जयपुर। पहली बार टूर्नामेंट में खेल रही सियासी भारत ने प्रेस क्लब 11 को 166 रन से करारी मात दी। मैच के हीरो सागर कुमावत रहे, जिनको मैन ऑफ़ दी मैच का ख़िताब दिया गया। सियासी भारत ने पहला मैच दैनिक नवज्योति को 34 रन से हराया था। सियासी भारत के कप्तान रामगोपाल जाट ने टॉस जीतकर बल्लेबाज़ी करने का निर्णय लिया।
पहले बल्लेबाज़ी करने उतरी सियासी भारत ने 19.1 ओवर में 208 रन का पहाड़ जैसा स्कोर खड़ा किया। जिसमें सर्वाधिक विक्रम सिंह ने 31 रन बनाये। इसके साथ ही रमेश महावर और मुकेश सेनी ने 30-30 रन बनाये। प्रेस क्लब के जीवन ने और टीकम सेनी ने 3-3 विकेट लिये। मैन ऑफ़ दी मैच सागर कुमावत ने 3 ओवर में 2 ओवर मैडन के साथ एक विकेट भी लिया। योगेश चतुर्वेदी ने 2, रामगोपाल जाट, मुकेश सैनी, विक्रम सिंह और हितेश ने 1-1 विकेट झटके।
दूसरी पारी में बैटिंग करने उतरी प्रेस क्लब की टीम की और से जीवन ने 11 रन बनाकर दहाई का आँकड़ा छुआ, बाक़ी कोई खिलाड़ी दो अंकों तक भी नहीं पहुँच पाया। पूरी टीम बमुश्किल 42 रन तक पहुँच पाई और 166 रन से हार गई। सियासी भारत ने अपने शुरुआती दोनों मैच जीतकर क्वार्टर फाइनल में जगह पक्की कर ली है। हालांकि, सियासी भारत की टीम अपना आख़िरी लीग मुक़ाबला प्रेस क्लब स्टार्स से 4 फ़रवरी को मानसरोवर के केएल सैनी स्टेडियम में खेलेगी।

Post a Comment

Previous Post Next Post