कांग्रेस अध्यक्ष डोटासरा को विधायक ने हड़काया तो मंत्री ने बचाया

Ram Gopal Jat


 

जयपुर। राजस्थान में कांग्रेस अध्यक्ष की कितनी किरकिरी हो सकती है, इसका सबसे बड़ा सबूत है विधायक राजेंद्र पारीक द्वारा भरी मीटिंग में धमकाते हुये चुप करा देना। दरअसल, कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा को अपनी वरिष्ठता का हवाला देकर कांग्रेस के ही सीकर से विधायक राजेंद्र पारीक ने जोरदार हड़काने का प्रयास किया। अध्यक्ष होने के बाद भी एक तरह से बेइज्जती होने के कारण डोटासरा को गुस्सा आ गया और वो भी पारीक पर चढ़ने लगे। 


उन्होंने पारीक को सीनियर विधायक होने का हवाला देते हुये साफ किया कि यदि वह वरिष्ठ विधायक नहीं होते तो शायद बात ही कुछ और होती। डोटासरा ने कहा कि मैं ही सीकर हूं तो यह गलत है। इस पर पारीक बोले, हां मैं ही सीकर हूं, मैं हूं सीकर। आप सिर्फ एक नेता हो, जैसे हम हैं, अपनी सीमा में रहो, यह बनेगा और यह नहीं बनेगा, इस बात का ठेका नहीं लिया आपने, क्या बात कर रहे हैं, चुप रहिये आप।

देखिये घटना का विडियो—

https://youtu.be/7bvYdhadJZ0

राजेंद्र पारीक ने भी आखिर में केवल इतना ही बोला कि चुप रहिये आप। इस बीच मंत्री शकुंतला रावत बीच बचाव करती रहीं, लेकिन दोनों में से कोई भी चुप होने का नाम नहीं ले रहा था। बात यहां तक आ गई कि दोनों ने एक तरह से एक दूसरे पर बाहें तक चढ़ा लीं। दरअसल, मंत्री की अगुवाई में एक मीटिंग चल रही थी, जिसमें सीकर के विधायक सम्मिलित हुये थे। इसी दौरान किसी की नियुक्ति के मामले को लेकर डोटासरा और पारीक में बहस हो गई। इस दौरान कांग्रेस के जिले के दूसरे नेता भी मौजूद थे। 

Post a Comment

Previous Post Next Post