बहू से मिलने आया आशिक, ससुराल वालों ने शादी करा विदा किया



किसी की बहू से उसका प्रेमी मिलते वक्त पकड़ा जाये तो सामान्यत: परिवार उसकी पिटाई कर पुलिस को सौंप देता है या उसे मारपीटकर भगा देता है। किंतु एक मामला ऐसा भी सामने आया है, जब बहू से चुपके—चुपके मिलने पहुंचे आशिक को पकड़ लिया गया और फिर उसकी बहू से शादी कराकर धूमधाम से विदा कर दिया गया। 


मामला राजस्थान के भीलवाड़ा का है, जहां पर एक प्रेमी अपनी शादीशुदा प्रेमिका से मिलने पहुंचा था, जिसे पकड़ लिया गया। बाद में बांध दिया और पिटाई के बाद बहू से शादी करा दी गई। 


दरअसल, प्रेमी की दोस्ती उसकी शादीशुदा प्रेमिका से इंस्टाग्राम पर दोस्ती हुई थी। वह विवाहिता लड़की के बुलाने पर उसके ससुराल जा पहुंच गया, जहां बहू का प्रेमी ससुरालवालों के हत्थे चढ़ गया। परिजनों ने प्रेमी के हाथ-पैर बांधकर पहले तो पीटा और फिर बहू के सामने बिठाकर उससे मामलो पर सवाल-जवाब किए।


मामला भीलवाड़ा के जहाजपुर उपखंड के भक्ता की झोपड़ियां गांव का है, जहां पर एक युवक प्रेमी की उपखंड के एक अन्य गांव की विवाहित लड़की से इंस्टाग्राम पर दोस्ती हो गई। 


ये दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में बदल गई। दोनों में प्रेम बढ़ा तो एक दिन लड़की ने अपने प्रेमी को संदेश किया कि मैं आज घर पर अकेली हूं, आ जाओ। प्रेमिका का मैसेज पाकर लड़की लॉटरी लग गई। 


वह प्रेमिका के ससुराल जा धमका, किंतु ससुराल वालों को उसके आने की जानकारी मिली गई। उन्होंने लड़के को पकड़ लिया और उसके हाथ-पैर रस्सी से बांध दिए।

मोदी सरकार बनाने जा रही है भारत का अखंड भारत।

लड़के को बांधने के बाद उससे पूछा कि मामला क्या है? बहू के ससुराल वालों का युवक के बंधे होने का एक वीडियो भी वायरल हुआ है। 


जिसमें युवक से पूछा गया है कि 'तू यहां किसके बुलाने पर आया है?' साथ में घरवालों ने बहू को भी पास बिठाया है। लड़के से पूछने के बाद पास बैठी बहू से भी कंफर्म किया जा रहा है कि लड़का सही बोल रहा है या नहीं? 


सोशल मीडिया पर वायरल हुए 2.50 मिनट के इस वीडियो में लड़का कह रहा है कि मैं इस लड़की को रख लूंगा, मतलब नाताप्रथा से विवाह कर लूंगा।


इसके बाद बहू से भी लड़के की बात की पुष्टि की जाती है और घटना के अंत में प्रेमी और उसकी विवाहित प्रेमिका को उसके गांव भक्तों की झोपड़ी ले जाया जाता है। 


जहां पर समाज के पंच—पटेलों द्वारा नाताप्रथा से विवाह करवा दिया जाता है। फिर दोनों को पूरी शान शौकत से विदा किया जाता है। इस संबंध में दोनों ही ओर से अभी तक कोई मुकदमा दर्ज नहीं हुआ है।

Post a Comment

Previous Post Next Post