राजधानी में रहेगी पीएम मोदी की धूम



प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राजस्थान विधानसभा चुनाव की तस्वीर को ही बदल दिया है। पिछले कुछ दिनों से राज्य में लगातार सभाएं करके पीएम मोदी ने अशोक गहलोत के दावों को अपनी गारंटी में बदल दिया है। मोदी ने पूर्व से लेकर पश्चिमी तक और उत्तर से लेकर दक्षिण तक, राज्य के हर कोने में सभाएं की हैं। इसी क्रम में पीएम मोदी मंगलवार को राजधानी जयपुर में रोड शॉ करेंगे। उससे पहले अंता, कोटा और करौली में सभाएं करेंगे। 


पीएम मोदी ने इससे पहले सोमवार को बीकानेर, पीलीबंगा और पाली में सभाएं कीं। मोदी ने बीकानेर में रोड शॉ किया,​ जिसमें बीकानेर की सड़कें ही जाम हो गईं। इस दौरान पीएम मोदी ने राज्य की अशोक गहलोत सरकार की नाकामियों को उजागर किया है, तो साथ ही केंद्र सरकार द्वारा 9 साल में किए गए अभूतपूर्व कार्यों का भी उल्लेख किया है। 



लाल डायरी के काले पन्नों से लेकर पेपर लीक, भ्रष्टाचार, बजरी तस्करी, ट्रांसफर माफिया, विधायकों और मंत्रियों की लूट को लेकर भी पीएम मोदी ने कांग्रेस सरकार को आड़े हाथों लिया है। मोदी ने कहा हिक लूट के लॉकरों से नोटों के ढेर निकल रहे हैं, जबकि सचिवालय के कमरों से सोने की ईंटें निकल रही हैं। इससे बड़ा सबूत क्या होगा कि शासन के सबसे बड़े केंद्र से भी भ्रष्टाचार निकलकर बाहर आ रहा है।


25 तारीख को मतदान है और उससे पहले पीएम मोदी किसी सूरत में गहलोत सरकार को सांस नहीं लेने दे रहे हैं। जयपुर में शाम को 4.30 बजे पीएम मोदी वहां से 4 किलोमीटर का रोड शॉ करेंगे, जहां 2008 में बम धमाके हुए थे। मोदी के बाद बुधवार को गृहमंत्री अमित शाह भी सांगानेर में रोड शॉ करने वाले हैं। 

Post a Comment

Previous Post Next Post