राजेन्द्र राठौड़ ने गोविंद सिंह डोटासरा को लगाई लताड़

राम गोपाल जाट
कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष और शिक्षा राज्य मंत्री गोविंद सिंह डोटासरा के द्वारा महंगाई को लेकर निकाले गए पैदल मार्च के दौरान राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के ऊपर हमला किया गया, जिस पर पलटवार करते हुए भाजपा के वरिष्ठ नेता और विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र सिंह राठौड़ ने डोटासरा पर पलटवार किया है।

राजेंद्र राठौड़ ने डोटासरा को कहा कि राष्ट्रसेवा के प्रति एक शताब्दी से समर्पित सांस्कृतिक व सेवाभावी संगठन राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के खिलाफ महज राजनीतिक प्रतिशोध के लिए असत्य, बेबुनियाद व तथ्यों से परे जाकर लगातार बचकाने बयान देना कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गोविंद डोटासरा की आदत में शुमार हो गया है। 

राठौड़ ने कहा कि भ्रष्टाचार की जननी कांग्रेस पार्टी अपने काले कारनामों को छिपाने के लिए सरकारी मशीनरी का बेजा इस्तेमाल कर रही है। डोटासरा पीसीसी मुख्यालय से बैठकर एसीबी के दम पर ऐसे आरोप लगा रहे हैं, जिसमें ना कोई परिवादी है, ना कोई शिकायतकर्ता है और ना ही भ्रष्टाचार का कोई प्रामाणिक आधार मिला है।

राठौड़ ने कहा कि यह पहली बार है जब तथाकथित परिवादी को बिना किसी शिकायत व लेनदेन के कूटरचित फर्जी वीडियो के आधार पर अपराधी बना दिया गया है। कांग्रेस पार्टी अपनी विपरीत विचारधारा वाले संगठनों पर उंगली उठाकर गलत छत्ते में हाथ डालने का काम कर रही है। 

दिल्ली में बैठे अपने आकाओं के सामने नंबर बढ़ाने के लिए डोटासरा लगातार राष्ट्रवादी संगठन पर निशाना साध रहे हैं, अनर्गल बयानबाजी कर रहे हैं लेकिन उनकी धमकियों से हम डरने वाले नहीं है। 

राठौड़ ने कहा कि कांग्रेस सरकार की निकृष्टता की पराकाष्ठा है कि वह अपने राजनीतिक विरोधियों पर अनुचित दबाव बनाने के लिए सरकारी संस्थाओं का दुरुपयोग कर विरोधियों की छवि धूमिल करने में लगी है। 

राष्ट्रवादी संगठन के खिलाफ इस तरह के बयान देकर वह महज अपनी उपस्थिति दर्ज करा रहे हैं। राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ की छवि को धूमिल करने का यह प्रयास कांग्रेस पार्टी को महंगा पड़ेगा।

गौरतलब है कि गोविंद सिंह डोटासरा लगातार राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के क्षेत्रीय प्रचारक निंबाराम को गिरफ्तार करने के लिए एंटी करप्शन ब्यूरो से अपील करते रहे हैं। कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए डोटासरा ने दावा किया कि निंबाराम को गिरफ्तार करके जेल भेजेंगे।

Post a Comment

Previous Post Next Post