महंगाई विरोधी रैली का दिखावा करने वाली गहलोत सरकार के राज में आकंठ भ्रष्टाचार ने राजस्थान को कर्जे में डुबोया: डॉ अलका सिंह


रामगोपाल जाट
भारतीय जनता पार्टी को राष्ट्रीय मंत्री डॉ अलका गुर्जर ने सरकार द्वारा जारी एफआरबीएम की ताज़ा रिपोर्ट में राजस्थान के हर नागरिक पर वित्तीय वर्ष की पहली छमाही में दर्शाये 3556 रूपये के कर्ज के साथ राजस्थान प्रदेश पर 4 लाख 34 हजार 712करोड़ का कर्जा होने पर आक्रोश व्यक्त करते हुए कहा कि मंहगाई विरोधी रैली का दिखावा करने जा रही गहलोत सरकार के राज में आकंठ भ्रष्टाचार ने राजस्थान को कर्जे में डुबो दिया है।

डॉ अलका गुर्जर ने कहा कि सरकार बचाने में निरंतर व्यस्त चल रहे मुख्यमंत्री का शासन पर ध्यान ही नहीं है।

प्रशासन पर अंकुश नहीं होने से भ्रष्टाचार को निरंतर बढ़ावा ही मिला है, जिसने जनता की गाढ़ी कमाई से आने वाले पैसे को हजम कर प्रदेश को कर्ज में डूबोने का काम हो रहा है और गहलोत सरकार आंखें मूंदकर सिर्फ रिपोर्ट जारी कर मस्त है जबकि भोला भाला आम राजस्थानी सब तरफ़ से त्रस्त है।

डॉ अलका गुर्जर ने अपने बयान में कहा कि एसीबी रोजाना भ्रष्टाचारियों को पकड़ रही है लेकिन राज्य सरकार किसी भी भ्रष्ट अधिकारी के खिलाफ अभियोजन स्वीकृति प्रदान नहीं कर रही है 137 अभियोजन स्वीकृति बाकि है, आखिर क्यों?? यह सोचने की आवश्यकता है।

डॉ अलका ने कहा कि बिजली की दरों में वृद्धि करके पानी के बिलों में सरचार्ज लगाकर और पूरे देश में सबसे ज्यादा वैट टैक्स लगाकर जादूगर की सरकार ने राजस्थान प्रदेश में हर चीज को अन्य प्रदेशों की तुलना में मंहगा बनाकर राज्य की जनता पर बोझ ही बढ़ाया है और अब महंगाई विरोधी रैली का दिखावा करके सोनिया गांधी के पास अपने नंबर बढ़ाने का खेल करने जा रहे हैं।

इस वैश्विक आपदा के समय में सत्ता सुख नहीं जनसेवा को सर्वोपरि रखने वाले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर झूठे आरोप लगा रहे हैं लेकिन राज्य की जनता सब जान चुकी है और यही जनता 2023 में कांग्रेस मुक्त राजस्थान करवायेगी और इन भ्रष्टाचार के मसीहाओं को आईना दिखाएगी।

Post a Comment

Previous Post Next Post