36 कौम के नेता हैं सचिन पायलट, गुर्जर-मीणा को एक किया है: मुरारीलाल मीणा

#Siyasibharat: कांग्रेस के विधायक मुरारी लाल मीणा ने कहा है कि पूर्व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट 36 कौम के नेता हैं। उन्होंने कहा कि गुर्जर और मीणा समाज के बीच जो आंदोलन की वजह से खाई पैदा हो गई थी उस को पाटने का काम भी सचिन पायलट के द्वारा किया गया है।

मुरारी लाल मीणा ने एक वीडियो बयान जारी करते हुए कहा है कि सचिन पायलट की वजह से पूरे राजस्थान के सभी गुर्जर और मीणा समाज के मतदाताओं ने कांग्रेस पार्टी को वोट दिया। पहली बार ऐसा हुआ कि प्रदेश के गुर्जर मीणा एक साथ खड़े होकर कांग्रेस को जिताने में कामयाब रहे।

सचिन पायलट कैंप के विधायक मुरारी लाल मीणा महुआ से निर्दलीय विधायक रामकेश मीणा के उस बयान पर जवाब दे रहे थे, जिसमें उन्होंने कहा था कि जितने दिनों तक सचिन पायलट राजस्थान में रहेंगे, कांग्रेस को उतना ही नुकसान होगा।

रामकेश मीणा के द्वारा कहा गया था कि सचिन पायलट कैंप के जितने भी विधायक हैं। उन्होंने अशोक गहलोत की सरकार को गिराने की पुरजोर कोशिश की, लेकिन हम 13 विधायकों के द्वारा अशोक गहलोत की सरकार को सहारा दिया गया और गिरने नहीं दिया।

इसके साथ ही इन 13 निर्दलीय विधायकों के खिलाफ कांग्रेस पार्टी के अधिकृत प्रत्याशियों के द्वारा कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को चिट्ठी लिखी गई है। जिसमें कहा गया है कि निर्दलीय विधायकों के द्वारा खुद मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की शरण में होकर कांग्रेस के संगठन को खत्म करने का काम किया जा रहा है।

इस बीच यह भी चीज निकल कर सामने आई है कि इन 15 निर्दलीय विधायकों ने 25 जून को जो जयपुर के एक निजी होटल में मीटिंग रखी है, उसमें बसपा से टूट कर आए सभी 6 विधायकों ने शामिल होने से इनकार कर दिया है।

Post a Comment

Previous Post Next Post