विधायक राजेन्द्र गुढा बोले: हम 6 और 10 निर्दलीय नहीं होते तो आज गहलोत सरकार की प्रथम पुण्यतिथि मनाई जा रही होती

#Siyasibharat: बहुजन समाज पार्टी छोड़ कर कांग्रेस में शामिल हुए राजस्थान के बसपा के 6 विधायकों में से एक राजेंद्र सिंह गुढ़ा ने अशोक गहलोत के ऊपर तगड़ा हमला किया है। राजेंद्र गुड्डा ने कहा है कि अगर हम 6 विधायक और 10 निर्दलीय विधायक नहीं होते, तो आज अशोक गहलोत सरकार की प्रथम पुण्यतिथि मन की होती है।

इससे पहले भी करीब 7 माह पूर्व राजेंद्र गुढ़ा ने कहा था कि किसी व्यक्ति की शादी अगर बुढ़ापे में होती है तो उसका कोई अर्थ नहीं रह जाता है। राजेंद्र गुड्डा की बात का मतलब स्पष्टता की गहलोत सरकार उनको जल्द से जल्द मंत्री बनाए, अगर सरकार के कार्यकाल के अंतिम दिनों में मंत्री बनाया जाएगा तो उससे कोई मतलब नहीं रह जाएगा।

राजेंद्र गुढ़ा ने स्पष्ट किया कि राज्य में वास्तव में राजनीतिक हालात बहुत बिगड़ी हुई है, लेकिन इसके बावजूद कांग्रेस आलाकमान समझ नहीं रहा है। उनका इशारा बसपा से आए हुए विधायकों को मंत्रिमंडल में जगह दिए जाने के रूप में है।

गौरतलब है कि राजेंद्र सिंह गुढ़ा वर्ष 2008 से लेकर 2013 की अशोक गहलोत सरकार थी, तब भी बसपा के टिकट पर जीतकर आए थे, लेकिन सभी 6 विधायकों ने कॉन्ग्रेस जॉइन कर ली थी।

इस तरह से साल 2019 के अंत समय में राजन सिंह गुढ़ा समेत बसपा के सभी 6 विधायक एक बार फिर से कांग्रेस में शामिल हो गए थे। बताए जाता है कि राजेंद्र गुढ़ा को गहलोत सरकार ने मंत्री बनाए जाने की उम्र में थी, लेकिन अभी तक दी पूरी नहीं हो पा रही है।

जुलाई-अगस्त 2020 के दौरान जब अशोक गहलोत को सचिन पायलट के बीच में राजनीतिक की विधि चल रहा था उस वक्त भी राजेंद्र गुढ़ा समय कईयों को मंत्री बनाए जाने और राजनीतिक नियुक्तियों में शामिल किए जाने का लालच दिया गया था।

Post a Comment

Previous Post Next Post