माता-बहनों और किसानों को सम्मान, सुरक्षा और आर्थिक संबल दे रही मोदी सरकारः डॉ. सतीश पूनियां

Ram Gopal Jat
मोदी सरकार ने अयोध्या में भगवान श्रीराम के भव्य मंदिर निर्माण से 500 वर्षों का संघर्ष और लाखों लोगों के बलिदान को सम्मान दियाः डॉ. पूनियां
जयपुर, 30 मई 2022। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सरकार के सुशासन, सेवा और गरीब कल्याण के सफलतम 8 वर्ष पूर्ण होने पर मीडिया से बातचीत में भाजपा प्रदेशाध्यक्ष डॉ. सतीश पूनियां ने कहा कि, विश्व का सबसे बड़ा लोकतंत्र और उस लोकतंत्र की अक्षुण्णता भारत के जनमानस ने रखी, हमेशा से यहां पर दलों को उतना ही सम्मान और उसी तरह से दलों के जरिये देश की व्यवस्था चलाने का मेन्डेट।
भारत की राजनीति में यूं तो अक्सर परिवर्तन आये, लेकिन 2014 में जो परिवर्तन हुआ इसमें यशस्वी प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी ने शपथ ली और जब हम लगातार आजादी के 75 वर्ष मना रहे हैं, ऐसे समय में देश की राजनीति में 55 सालों तक एक पार्टी के पास देश का शासन रहा, लेकिन पहली बार बुनियादी बदलाव आया अटल बिहारी वाजपेयी जी के समय और उसके बाद कालखण्ड शुरू हुआ।
2014 से 2019 और 2019 से अब तक देश की राजनीति में मुझे कोई कहे कि 8 वर्षों में बदला क्या तो यह स्पष्ट होगा कि देश में 500 वर्षों का संघर्ष, लाखों लोगों का बलिदान, उस बलिदान को सम्मान देने का काम देश के यशस्वी प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी की सरकार ने किया।
अयोध्या में भगवान श्रीराम जी का भव्य मंदिर निर्माण शुरू, अनुच्छेद 370 का खात्मा हुआ और तिरंगे को सम्मान मिला, उन शहीदों की शहादत को सम्मान मिला, मान मिला।
बुनियादी समस्याओं के लिए भारत की माताएं-बहनें अंधेरा होने का इंतजार करती थीं, उनकी सुरक्षा और सम्मान को खतरा था, ऐसे में स्वास्थ्य के उन मापदंडों को देखते हुए स्वच्छ भारत मिशन के जरिए करोड़ों शौचालय बने, धुंए से मुक्ति मिली, उज्जवला आयी, छत पर आवास आया, जनधन के खाते खुले, पीएम किसान सम्मान निधि से किसानों को संबल मिल रहा है, कुल मिलाकर देश में विकास क्रांति के साथ बड़ा बदलाव आया है।

Post a Comment

Previous Post Next Post